FAUG Game apk Download | Download Fauji Mobile Lite

FAUG Game apk Download | Download Fauji Mobile Lite, fauji free diamond tricks, faug free coupon code, fauji release date in india

faug-game
FAUG Game गेम की शुरुआत होती है कोरोना के दौरान जब भारत में लोक डाउन चल रहा था ठीक उसी टाइम पर भारत में पब्जी गेम को बैन करने की बात उठ गई।  क्योंकि भारत और चाइना के बीच टकराव चल रहा था।
इसीलिए चाइना के लगभग 100 से भी ज्यादा एप्लीकेशन पर पाबंदी लगा दी भारत सरकार के द्वारा। उसी मौके को देखकर भारत के एक गेम कंपनी फौजी गेम (Fauji Game) को लॉन्च करने की बात ट्विटर पर रिलीज करी बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर अक्षय कुमार के द्वारा।

और उसके बाद देखना क्या था FAUG Game apk Download को लेकर भारत की ट्विटर, फेसबुक और यूट्यूब पर ट्रेंडिंग टॉपिक्स हो गया था।

Trending होने में एक रीजन भी है क्योंकि अभी दुनिया के लगभग 70% यंग जनरेशन पब्जी जैसा गेम में addicted हो चुका है। और आप सभी को पता होगा भारत में दुनिया की सबसे ज्यादा youngstars है।

Faug Game Download apk (फौजी गेम apk डाउनलोड)

अभी आप सुना होगा Fauji Game apk Download करने के लिए अभी से रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया, क्योंकि भारत में इस गेम का बहुत ही ज़्यादा demand है, इसीलिए शायद इसका फ्री रजिस्ट्रेशन चल रहा है क्योंकि सबसे पहले इसका पब्लिक टेस्टिंग होगा।

इसलिए Fauji Game उन्हीं लोगों को दिया जाएगा जो लोग इसके लिए FAU-G Pre Registration करेगा। जैसे ही pre रजिस्ट्रेशन कंप्लीट हो जाएगा उसके बाद आपको sms या email के जरिए एक लिंक मिल जाएगा जिस लिंग से आपको Fauji apk Download करने का मौका मिलेगा।

3 पार्ट्स में Faug Game Trailer रिलीज हो चुका है जिससे आपको यूट्यूब पर मिल जाएगा अगर आप चाहे तो वहां से भी देख सकते हैं।

Kya Fauji / Faug Game Launch Hoga?

FAU-G Game एक multiplayer action game है जिसे nCore Games ने developed किया है। faug action game को November 2020 के भीतर release करने वाला था लेकिन अभी तक कोई भी अपडेट नहीं मिला।

अब बस कुछ ही दिन बाकी है नवंबर महीने खत्म होने वाला है, चलो देखते है क्या तो update आनेवाला है। हम pubg और free fire वाले को और एक नया fauji मिलने वाला है। तो क्या अब हम Indians को ये गेम 2020 में मिलेगा?

Faug game release date in india? ये सवाल अब भारत के लगभग 80% youngsters के मन में है। nCore Games भारत की technology hub Bangalore based gaming company है।

nCore Games ने आलरेडी बोहत सारा short trial clips youtube पर upload करके रखा है और views भी अच्छा खासा है। जिसे देखने के बाद लगता है हां Faug game जरूर आएगा।

Fauji Game Trailer Launch

अभी तक फौजी गैंग के कई सारे छोटे-छोटे clips यूट्यूब पर अपलोड हो चुका है और साथ में इसका sub-trailer भी launch हो चुका है। जिसे देखकर लोगों को अंदाजा हो चुका है कि एक गेम किस तरह का होने वाला है लेकिन सब कुछ अभी तक खुलकर सामने नहीं आया। 

अगर आपको इसकी ऑफिशियल ट्रेलर देखना है तो आप यूट्यूब पर जाकर भी देख सकते हैं। nCore Gaming के नाम से youtube channel मिलेगा जहा पर आपको फौजी गेम से रिलेटेड हर update मिलेगा।

Fauji Game Beta Version

फौजी गेम की Beta Version कई दिन पहले ही nCore Games के ऑफिशियल साइट पर लॉन्च किया गया है। जहां से आप फ्री एमी Pre-Registration करके Fauji Game Beta Version के लिंक ईमेल द्वारा ले सकते है और आप ट्रायल गेम खेल सकते हो लेकिन अभी शायद उसका एक्सपायर हो गया होगा।

Faug Game FREE Diamond

Fauji Action GAme गेम में आपको pub-g और free fire की तरह रिचार्ज करना पड़ेगा और बदले में आपको डायमंड मिलेगा। जिससे आप गेम खेलने के लिए सामान वगैरह खरीद सकते हो, नया ट्रैक्टर खरीद सकते हो

पहले 2-3 महीने में आपको FAUG Free Coupon Code मिलेगा, जिसे आप डायमंड redeem कर सकते हैं। पहले पहले इस गेम को पॉपुलर करने के लिए Fauji Free Diamond देंगे ताकि लोग से ज्यादा से ज्यादा वायरल करें।