VilioClubs or SillerClubs Froud? Reallity of Vilioclubs Mall

VilioClubs or SillerClubs Froud? Reallity of Vilioclubs Mall, Vilioclub Online Prediction, VilioClubs 100% Winning Tricks, Vilioclubs का Reality किया
Vilioclubs एक ऑनलाइन पैसा लूटने की कंपनी है, VilioClub or Sillerclub एक Unauthorised company है, अभी मैं आपको इस कंपनी के बारे में कुछ चीजें बताऊंगा जिससे Vilioclubs का Reality पता चल जाएगा और Vilioclubs or Sillerclubs Froud है के नहीं यह भी आप बोल पाओगे। तो चलिए अभी हम इसके बारे में डिटेल्स में जानकारी लेते हैं
VilioClubs or SillerClubs Froud, Reallity of Vilioclubs Mall
इस कंपनी को जो प्रमोट करेगा वह आपको बोलेगा कि यहां पर ऑनलाइन ट्रेडिंग (Online Trading) होता है लेकिन यह बिल्कुल झूठ है इस कंपनी में ट्रेडिंग नाम का कोई चीज ही नहीं है। इसके Home Page में आपको शॉपिंग (Shopping) के कुछ सामान देखने को मिलेगा लेकिन इसमें जो लोग आते हैं उनमें से 99% लोग पैसे लगाने के लिए आते हैं। तो अगर आप Vilioclubs में खेलना चाहते हो तो कृपया आप इस लेख को पहले पढ़ लीजिए और फिर आप डिसाइड करिए।

VilioClub में ना खेलने की सबसे पहली रीजन है की एक कंपनी CDSL - Central Depository Services (India) Limited पर listed नहीं है। जिससे यह पता चलता है कि यह कंपनी TRUSTABLE नहीं है, इसका मतलब यह लोगों से CHEAT कर सकता है। भारत सरकार की यह कहना है कि जो कंपनी (CDSL) सीडीएसएल के लिस्ट में नहीं है उस पर कभी भी मत जाओ।

Kya VilioClubs Froud Company Hai?

अभी मैं आपको अपनी खुद की experiance बताने जा रहा हूं, VilioClub के बारे में मेरी एक दोस्त ने मुझे बताया था उसकी बातों में आकर मैंने इस पर Join कर लिया और मैं खेला पहले दिन मुझे Rs.300 का प्रॉफिट था और फिर 4th day पर मेरा Rs.7000 का (loss) हो गया, उस 7000 को Recover करने के चक्कर में, मैं और खेलता रहा लेकिन 14 दिन बाद मेरा Rs.21,000 का Loss हो गया और मैं इस गेम को पूरी तरह से समझ गया

इस 14 दिन की एक्सपीरियंस में बहुत कुछ अचानक (incidents) हुआ है इस गेम के अंदर, जो कि बिल्कुल हैरान कर देने वाली है और फिर मैं कुछ बड़े-बड़े लोगों से बात की जो लोग काफी पहले से ऑनलाइन ट्रेडिंग (Online trading) करते हैं ऑनलाइन Stock की बिजनेस करते हैं, और मैं जितने लोगों से बात की उनमें से 100% लोग इस गेम को Recomend नहीं किया है

तो अभी आपको बताने की जरूरत नहीं है की Vilioclubs का Reality किया है? अगर फिर भी आपको यकीन नहीं होता तो आप बेशक जाओ लेकिन पहले एक Rs.100 से ही ट्राई करो और देखो क्या होता है, VilioClubs Sign up Link अगर आपको प्रॉफिट (profit)  होता है तो आप आगे अमाउंट बढ़ा सकते हैं और अगर इसमें कुछ गड़बड़ नजर आता है तो आप इसे बंद कर दीजिए

VilioClubs 100% Winning Tricks

Vilioclubs पर गेम खेलने के लिए आपको हजारों व्हाट्सएप ग्रुप (Whatsapp Group),टेलीग्राम चैनल (Telegram Channel), यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) मिल जाएगा, जहां पर आपको प्रेडिक्शन Prediction दिया जाता है कि आप यहां पर 100% विनिंग (VilioClubs 100% Winning) करोगे लेकिन उनमें से 60% सही होता है और 40% गलत होता है लेकिन लो आपको loss तब होगा जब आप खुद खेलोगे और यह गेम ही ऐसा है कि आप Vilioclubs पर थोड़ी टाइम खेलने के बाद खुद जरूर खेलोगे क्योंकि इस गेम में सिर्फ ग्रीन (Green) और रेड (Red) का ही कारोबार है

यह गेम एक तरह से लोगों को हिप्नोटाइज करते हैं बहुत समय आपको पैसा लाभ भी होगा लेकिन आप उसे रख नहीं पाओगे ज्यादा टाइम क्योंकि जब आप इस गेम से बाहर निकलोगे तो यह गेम ऑटोमेटिक आपको बुलाया जाएगी आओ, यकीन नहीं होता तो एक बार ट्राई करके जरूर देखो, क्योंकि यहां पे पैसा कमाना जितना आसान है और पैसे गवाना उससे भी आसान है

ऑनलाइन प्रेडिक्शन (Vilioclub Online Prediction) देने वाला बहुत सारे Group मिल जाएंगे लेकिन मेरे पर्सनल ओपिनियन और एक्सपीरियंस के मुताबिक इस टेलीग्राम ग्रुप काफी अच्छा Prediction करती है अगर अब इनके ही प्रोडक्शन से खेलोगे तो आपको लॉस होने का चांस बहुत कम है लेकिन कभी-कभी आपका खुद का भी दिमाग लगाना पड़ेगा Telegram Group Link

मुझे उम्मीद है कि आपके मन में VilioClubs or SillerClubs Froud से रिलेटेड जितने भी सवाल थे उसका जवाब आपको मिल गया होगा, अगर अभी तक नहीं मिला तो कमेंट करके बताना हम आपको जरूर बताएंगे