Binod Kon Hai? Internet Pe Itna Viral Kyu Hua?

Binod Kon Hai? Binod Internet Pe Itna Viral Kyu Hua? Why Indian Comment Section is Garbage (Binod)?, Youtube video, Yono Creator
पिछले कुछ दिनों से Facebook, Whatsapp, Instagram, Youtube, Teligram और Google पर एक नाम, एक शब्द बहुत ही ज्यादा Viral हो रहा है, और वो शब्द है BINOD. #Binod आजकल हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंडिंग पे चल रहा है। लेकिन अब लोगों में Binod Kon Hai? और Internet Pe Itna Viral क्यों हो रहा है? इन Questions भी उठरहा है। तो चलिए Reality क्या है देख लेते हैं।
Binod Kon Hai, Internet Pe Itna Viral Kyu Hua
#Binod पूरे देश में वायरल होने का एक अलग कहानी है, जो सुनकर शायद आप चौक जाओगे। इंडिया में कभी भी कुछ भी इंटरनेट पर वायरल (Viral) हो सकता है, चाहे वह एक Pizza Delivery Boy भी क्यों ना हो। भारत में हर महीने कुछ ना कुछ वायरल हो जाता है, जो India के Youngstars की Power है और Jio की करिश्मा।

Binod कौन है?

सुनने में funny लगेगा पर यह सच है की भारत में विनोद (Binod) एक इंसान का नाम हो सकता है, या भावना हो सकता है। लेकिन यह कोई फेमस व्यक्ति विशेष का नाम नहीं है और ना ही वायरल होने का कोई रीजन है।

पहले से ही #Binod trending में चल रहा था लेकिन आप Binod Kon Hai? यह भी ट्रेंडिंग में आ रहे हैं। अब Binod सिर्फ एक नाम ही नहीं है, यह लोगों की भावना के साथ जुड़ गया और इसके ऊपर हजारों Memes बनने लगा और सोशल मीडिया पर शेयर होने लगा। बहुत सारे लोग Binod कौन है? इससे परेशान थे लगता है आप उन्हें पता चल गया होगा।

Binod Internet Pe Itna Viral Kyu Hua?

Binod इंटरनेट पर अभी भी वायरल हो रहा है, Binod viral होने के वजह जानकर चौंक जाओगे। Binod सबसे पहले YouTube से वायरल होना शुरू हुआ है। वह भी बिना कारण से वायरल हुआ।

YouTube पर एक चैनल है जिसका नाम है Slayy Point और इस चैनल पर 15 जुलाई 2020 को एक वीडियो पब्लिश होता है, जिसमें ऐसा कुछ भी नहीं है विनोद के बारे में लेकिन इसका टाइटल कुछ इस तरह के है, और उस वीडियो की title को ही BinodViral होने का रीजन या कारण जो भी है बोल सकते हैं।

Why Indian Comment Section is Garbage (Binod)?

इस वीडियो में ऐसा कोई भी खास बात नहीं है, बस एक सिंपल सी बात कही है की इंडिया के लोग YouTube में Videos देखकर कुछ भी कमेंट कर देता है। जिसका कोई मतलब भी नहीं होता है, यहां तक कि लोग अपना नाम भी कमेंट कर देता है। जैसे किसी बंदे ने पहले एक वीडियो में (Binod) लिख दिया था, शायद उसका नाम विनोद (Binod) ही होगा, जिसके ऊपर एक Funny Video बनाकर अपलोड किया गया है।

Why Indian Comment Section is Garbage (Binod)? इस Video पर 2 Week में 60,00,000 से भी ज्यादा views मिली है पर आगे भी मिलता जा रहा है और यह ज्यादा वायरल हो रहा है। और अब Binod कौन है? सवाल भी हो रहा है।