Hindi Movies Online फ्री में कैसे देखें 2020

Hindi Movies Online free mein Kaise dekhe 2020 mei, mobile se movie download karke dekhna, new movie online Kaise dekhe, online movie download, Naya Hindi film online download, new release film Kaise dekhe, New Movie Download Karne Ka Secret Tarika, Google Drive Avengers Endgame., Naya Film Kaise Dekhe 2020 [BEST] Tricks, mobile पर telegram से movie Kaise download kare?, YouTube se Naya Bollywood Film or Videos Kaise Download Kare, YouTube se Video Download app के लिए, download vidmate apk, vidmate se movie kaise download kare,हिंदी मूवीज ऑनलाइन फ्री में कैसे देखें 2020 में
दोस्त आपका बहुत स्वागत है yonocreator.com में, आज हम बात करेंगे कि आप नया हिंदी मूवीज ऑनलाइन फ्री में कैसे देख सकते हैं 2020 में (Hindi movies online free mein Kaise Dekhe?). एक जमाना था जब लोग सिनेमा में जाकर मूवी देखना पसंद करता था लेकिन अब लोगों के पास मोबाइल है और लोग mobile se movie download karke dekhna चाहते है, अब चलिए देखते हैं कैसे।

Hindi Movies Online free mein Kaise dekhe 2020 mei, mobile se movie download karke dekhna, new movie online Kaise dekhe, online movie download, Naya Hindi film online download, new release film Kaise dekhe
Watch Free Hindi Movie


जैसे की आप सभी को पता होगा इंडिया में हर साल लगभग 1000 से भी ज्यादा film release होता है। इंडिया के लोग फिल्म देखना बहुत पसंद करते हैं और यही एक कारन है जिसके लिए भारत के फिल्म industries दुनिया में सबसे ज्यादा फिल्म बनाते हैं।

और भारत में एक्टर्स की कोई कमी नहीं है और यह जहीरसि  बात है कि इतना फिल्म बनता है तो एक्टर्स की जरूरत तो होगी ही, और हम तो है 132 crore और हम सबके फेवरेट एक्टर्स भी है।

तो सभी फिल्म को cinema में जाकर देखना पॉसिबल नहीं है, इसलिए हम online पर देखना चाहते हैं, और आजकल देख भी सकते हैं। क्योंकि जब से भारत में Jio आया है तब से तो मूवी पायरेसी कि बाढ़ लग गई है, और लोगो की मन में new movie online kaise dekhe सवाल आने लगे।

जब भी कोई फिल्म रिलीज़ होता है, उसे कोई ना कोई site इंटरनेट पर अपलोड कर देता है और लोग बिल्कुल फ्री में घर बैठे online movie download करके देख सकते हैं।


Latest Hindi Movies Online फ्री में कैसे देखें 2020 में

आजकल ऑनलाइन मूवी देखने का बहुत सारा तरीका इंटरनेट पर अवेलेबल है, जिसे आप बहुत ही आसानी से naya Hindi film online download करके देख सकते है।

लेकिन कई बार आप मेहनत तो बहुत ज्यादा करते है लेकिन उनमें से काफी लिंक पे मूवी नहीं मिलता है और इसके पीछे रीज़न भी है। तो चलिए अब में आपको बताताहु की आप new release film kaise dekhe पयोगे।

1. New Movie Download Karne Ka Secret Tarika

यह तरीके आपके लिए शायद सबसे बेस्ट तरीका हो सकता है ऑनलाइन मूवी डाउनलोड करने का या फिर ऑनलाइन मूवी देखने का, और यहाँ पे मूवी की कॉपीराइट का टेंशन भी नहीं है।

ये बेस्ट tricks इसलिए है क्योंकि इस तरीके में ना ही आपको किसी website में जाना है और ना ही कोई मोबाइल ऐप्स डाउनलोड करना है। आपको सिंपली गूगल पर जाना है और वहा पर सर्च करना है- Google Drive+movie name, जैसे की Google Drive+Avengers Endgame.
Hindi Movies Online free mein Kaise dekhe 2020 mei, mobile se movie download karke dekhna, new movie online Kaise dekhe, online movie download, Naya Hindi film online download, new release film Kaise dekhe, google drive se kaise movie dekhe


2. Naya Film Kaise Dekhe 2020 [BEST] Tricks

अगर आप सोच रहे हो की new movie kaise download kare? तो में आपको बता दू की Free online movies download करने के लिए ये तरीका बहुत ही शानदार हो सकता है। क्योंकि इस तरीके में आपको किसी भी वेबसाइट में जाने की जरूरत नहीं है।

इस तरीके से आपको यह भी मिल जाएगा कि mobile पर telegram से movie kaise download kare? अगर आपके पास टेलीग्राम एप्लीकेशन है तो ठीक है, अगर नहीं है तो ये स्टेप फॉलो करे।

Step.1. डाउनलोड Telegram
Step.2. Open करो और sign-up करो।
Step.3. ऊपर Search बार पर Click करो।
Step.5. New Hindi Movies लिखकर सर्च करो।
Step.6. आपके सामने काफी टेलीग्राम Channel आ जाएगा, जो आपको सही लगे उस पर join हो जायो।
Step.7. अब जो फिल्म चाहिए डाउनलोड कर लेना।

अब मुझे उम्मीद है कि आप टेलीग्राम से नया फिल्म डाउनलोड कर सकते हो, वहा से सिर्फ मूवी ही नहीं web series, Tv Series भी डाउनलोड कर सकते हो।


3. YouTube se Naya Bollywood Film or Videos Kaise Download Kare

जैसे कि आप सबको पता है Google दुनिया की सबसे बड़ी सर्च इंजन है और दूसरी नंबर पर है YouTube. और आप YouTube की growth इतनी तेजी से हो रहा है। लगता है गूगल को भी पीछे छोड़ कर जाएगी अगले दो-तीन साल के अंदर। अब आपको हिंदी मूवीज ऑनलाइन फ्री में कैसे देखें 2020 में इसका भी जबाब मिल जायेगा।

यूट्यूब से नया मूवी डाउनलोड करने के लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है। आपको सिर्फ एक apps की जरूरत पड़ेगी लेकिन वह apps आपको Google Play Store में नहीं मिलेगा।

क्योंकि यूट्यूब गूगल का ही प्रोडक्ट है और गूगल कभी भी नहीं चाहता कि YouTube user यूट्यूब से कोई कंटेंट डाउनलोड करके अपने मोबाइल पर save करें।

यह टर्म्स एंड कंडीशंस गूगल ने इसलिए रखा है ताकि हर यूजर YouTube पर ही आकर Videos देखें ना कि आप उसे डाउनलोड करके Xender से friends को file Share करके दे।


YouTube se Video Download app के लिए 

सबसे पहले www.google.com पर जाइये और वहा पर search करिये download vidmate apk और आपके सामने बहुत सारा साइट आ जायेगा आप उन में से किसी एक से Vidmate को download कर लेना।

vidmate पर आपको signup करने की भी जरूरत नहीं है, आप बस यूट्यूब पर जाइए जो भी video save करना चाहते है। उसे प्ले करिए और share button पर click करिये और नीचे vidmate लिखा जाएगा।

आप बस vidmate पर click करिए ऑटोमेटिक vidmate में चला जाएगा, वहां पर आप सिर्फ डाउनलोड पर क्लिक कर लेना तो वह अपनी मोबाइल पर सेव हो जाएगा।

मुझे उम्मीद है कि अब आपको Hindi Movies Online फ्री में कैसे देखें 2020 में, इसका पूरा जानकारी आपको मिलगया होगा। यह लेख आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताना, और अगर अभी भी आपके मन में कोई कंफ्यूजन है तो आप 7Starhd.me के बारे में देख सकते हैं। जहां से आप किसी भी मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं फ्री में।